Header Ads

प्यार करने से पहले महिलाएं करती हैं तैयारी

            सेक्स से पहले महिलाएं करती हैं तैयारी , पर बताती नहीं किसी को 

जितने सेक्स को लेकर मर्द आतुर रहते हैं उतनी महिलाएं भी होती है। वो बात अलग है कि इस बात का जिक्र वो कभी किसी से करती नहीं है। बात अगर स्पेशल रात की हो तो मर्दों से ज्यादा महिलाओं में एक्साइटमेंट होता है। ये कहानी सिर्फ हीरो का इंतजार करती हिरोइन की नहीं बल्कि हर उस लड़की की है जो बेसब्री से इंतजार करती है

सेक्स से पहले महिलाएँ इस तरह से करें तैयारी ! झट से उत्तेजित हो जाएंगे मर्द !
loading...

रोमांटिक गानें-  माहौल को और भी रोमांटिक बनाने के लिए क्या चाहिए रोमांस से भरे हुए गाने |

 खुशबू- किसी भी मर्द को मदहोश करने के लिए  खुशबू बहुत जरूरी है।  मीठी सी महक मर्दों को महिलाओं की तरफ खींचती है।

 पार्टनर के पसंद के कपड़े :अपने पार्टन को आकर्षित करने के लिए उनके पसंद के कपड़े पहनें. सेक्स करने से पहले हो सकते तो उनके पसंद के रंगों के कपड़े पहनें.एक शोध के अनुसार पुरुषों को काले रंग की लिंगेरी ज्यादा पसंद होती है. इसलिए काले रंग का इस्तेमाल करें और पार्टनर को ज्यादा प्रभावित करने के लिए पारदर्शी लिंगेरी का भी आप प्रयोग कर सकती है.

 लॉन्जरे- अपनी रोमांटिक रात को सेक्सी बनाने के लिए महिलाएं मैचिंग अंतर्वस्त्र पहनना पसंद करती है। अगर यही अंतर्वस्त्र लाल रंग के हों तो बस काम बन गया। यही नहीं कुछ महिलाएं तो अपने उन मैचिंग और सेक्सी अंतर्वस्त्रों को बाथरूम में छिपा देती हैं ताकि कपड़े बदलने के बहाने वो इन वस्त्रों के जरिए एक सेक्सी रूप धारण कर सकें।
 फूड (Food)- सेक्स से पहले महिलाएं लाइट फूड खाना पसंद करती हैं ताकि उन पलों को वो बिना किसी अड़चन इंज्वॉय कर सकें।
ओरल सेक्स  - यूं तो आपको अगर कॉन्फिडेंस को बूस्ट अप करना है तो सलाह दी जाती है कि शीशे के सामने प्रैक्टिस करें लेकिन इस सलाह को महिलाएं सेक्सी टॉक की तैयारी करने में भी मानती हैं। पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए ओरल सेक्स सबसे अहम होता है. इसलिए साथी के साथ पहले ओरल सेक्स करें. उसके शरीर पर ज्यादा से ज्यादा चुंबन करें और अपने शरीर के उभारों को भी उन्हें महसूस करने दें. ओरल सेक्स करने से उत्तेजना चरम सीमा तक पहुंच जाती है और दोनों पक्षों को सेक्स का भरपूर आनंद मिलता है.

आप यहां क्लिक कर सकते हैंआपहमें फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं....

No comments

Powered by Blogger.