Header Ads

लड़कियां अपने से कम उम्र के लड़को से ही क्यों बनाती है...

            लड़कियां अपने से कम उम्र के लड़को से ही क्यों बनाती है संबंध


हमारी लाइफस्टाइल में आमतौर पर देखने में आता है कि बहुत से पुरुषों को खुद से उम्र में बड़ी मैच्योर महिलाएं ही पसंद आती हैं। रिलेशनशिप, दोस्ती से लेकर वे शादी करने तक उन्हें ही प्रायोरिटी देते हैं। ऐसा करने के पीछे वे देते हैं ये तर्क और वे ज्यादा जिम्मेदार होती हैं।




 वे तरीके से परिस्थितियों को हैंडल कर लेती हैं। उन्हें पता होता है कि किसको कैसे हैंडल करना है।  पुरुषों का मानना है कि मैच्योर महिलाएं समझदार होती हैं। खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को वे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है वे हम उम्र महिला से कहीं ज्यादा  केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं।

मैच्योर महिला हो चुकी होती है कॉन्फिडेंट और स्टेबल.

 
मैच्योर महिलाओं के मामले में पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे इमोशनली उन्हें ज्यादा सपोर्ट कर पाएंगी। इमोशन से लेकर फाइनेंशियल हर तरह की सिचुएशन को वो बहुत ही अच्छे से बैलेंस कर लेती हैं। सिचुएशन संभाल लेती हैं।

 बहुत से पुरुष खुद से 4 से 7 साल बड़ी महिला से शादी इसलिए ही करते हैं क्योंकि वे ऐसा सोचते हैं कि मैच्योर महिला कॉन्फिडेंट और स्टेबल हो चुकी होती है। उसके साथ लाइफ बिताना बहुत ही आसान होता है। उनका वे ऑफ टॉकिंग इंप्रेसिव होता है।
  शारीरिक संबंध पुरुष और महिला की एक खास जरूरत होता है और जब विपरीत लिंगी एक दुसरे के साथ होते है और एक दुसरे की तरफ आकर्षित होते है तो उनमें शारीरिक संबंध भी अवश्य होता है किन्तु अगर आप अपने से बड़ी उम्र की लड़की के साथ संबंध बना रहे है तो आपको अधिक आनंद आता है

क्योकि उन्हें इन चीजों की अधिक समझ होती है. वे आपसे शर्माने के बजाये आपसे स्पष्ट रूप से बात करती है कि वे आपसे क्या चाहती है और उसकी आपसे क्या अपेक्षाएँ है. लड़कियों की ये खासियत लड़कों को उनका दीवाना बना देती है.



आप यहां क्लिक कर सकते हैंआपहमें फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं....

 

No comments

Powered by Blogger.