Header Ads

लड़कियों के टाइट जींस पहनने के पीछे है ये बड़े राज, जिनसे आप अनजान है


भारत में लड़कियों के पहनावे को लेकर हमेशा बाते छेड़ी जाती हैं। वैसे तो भारत में लड़कियों को कोई भी कपड़े पहनने की आजादी है लेकिन लड़कियों ने भी फैशन के हदे पार कर रखी हैं किसी भी कपड़े को नया फैशन बना लेती हैं। कभी सोचा है कि लड़कियों को टाइट जीन्स पहनना ही क्यों पसंद हैं। ऐसा भी जरूरी नहीं कि वो फैशन की वजह से टाइट जींस पहनती है लेकिन इसके पीछे कई बड़े राज्य छिपे है जिनसे अभी तक आप सभी मर्द अनजान है।

लड़कियों का कहना है कि वो अपने शौक के लिए टाइट जींस नहीं पहनती है जबकि उन्हें पीरियड्स के टाइम में नेपकिन को सही तरीके से लगाने में आसानी मिलता है। जींस में नेपकिन लगाने में वो हिलता नहीं है एक ही जगह पर रहता है।

जींस पहने की ये भी है कि जींस में गीलापन ज्यादा दिखता नहीं है और सलवार में जल्दी गीलापन बाहर आ जाता है। लेकिन कुछ लड़कियां लड़कों को अपनी ओर करने के लिए भी टाइट जीन्स पहनती है। जिसमें उनके शरीर के अंग अलग से ही नजर आयें।

कुछ लड़कियां सुंदर, होट और स्टाइलिश दिखने के लिए भी टाइट जींस पहनती है उन्हें लगता है कि वो सूट से ज्यादा जीन्स में कौन्फिडैंट रहती हैं। बिना किसी कपड़े को संभलने उन्हें भागने, दोड़ने में आसनी मिलती है। जैसे कि उन्हें सूट पहनते वक्त अपने दुपट्टे को संभलना पड़ता है।

No comments

Powered by Blogger.